एक बार फिर Supreme Court जाएंगे Salman, ये है बड़ा मामला

संक्षेप:

  • सलमान खान फिल्म टाइगर ज़िंदा है के वक्त दिया था बयान
  • देश भर में सलमान का जमकर हुआ था विरोध
  • सलमान के खिलाफ दायर हुए केस पर हो सकती है सुनवाई

हाल ही में सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में यूं तो ज़मानत मिल गई है. लेकिन इस बात से अभी भी कईं लोग वाकिफ हैं कि उनके खिलाफ दर्ज मामले अभी भी कईं सारे हैं. साथ ही आए दिन सलमान के कोई-न-कोई कमेंट भी उनको कटघरे में खड़ा कर ही देते हैं. फिल्म सुल्तान के वक्त दिया गया सलमान खान का रेप वाला बयान हो या फिर रिसेंटली रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है के प्रमोशन के दौरान उनके लापरवाही से दिया जाति पर दिया भद्दा मज़ाक हो. बॉलिवुड के दबंग की ये बचकानी हरकतें उनको कईं बार मुसीबतों में डाल चुकी हैं.


लेकिन अब आपको बता देते हैं कि हाल ही में सलमान खान ने वाल्‍मीकि समाज द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई FIR रद्द कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. जिसपर आज सुनवाई हो सकती है.


सलमान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर उनके खिलाफ राजस्थान के चूरू शहर में दर्ज FIR रद्द करने की मांग की है. एक्टर की ओर से दर्ज याचिका में ये भी मांग है कि सभी राज्यों की पुलिस को ये निर्देश दिए जाए कि उनके खिलाफ इस मामले से संबंधित कोई भी शिकायत, FIR दर्ज न करे. इतना ही नहीं महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में जो FIR या याचिका दायर हुई है उसपर रोक लगाई जाए.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च



दरअसल, वाल्‍मीकि समाज ने सलमान खान की एक टिप्‍पणी पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ अलग अलग राज्यों में FIR दर्ज कराई है. बताते चलें कि सलमान ने अपनी फिल्म `टाइगर जिंदा है` के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था. कई शहरों में एक्टर के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था. उनकी फिल्म  `टाइगर जिंदा है` का भी जमकर विरोध हुआ था

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles