स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिव्यू: टाइगर और अनन्या का कमाल लेकिन कहानी पड़ी फीकी

संक्षेप:

  • करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो गई है
  • इसमें भी करण जोहर ने अनन्या पांडे और तारा सुतारा का डेब्यू करावाया है
  • बात की जाए फिल्म के कलाकारों की टाइगर श्रॉफ की हीरोपंथी अभी तक जारी है.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो गई है. साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर में जिस तरह वरुण, आलिया और सिद्धार्थ का डेब्यू हुआ था, इसमें भी करण जोहर ने अनन्या पांडे और तारा सुतारा का डेब्यू करावाया है. लेकिन कंप्येर किया जाए तो इसका सीक्वल कमजोर पड़ता नजर आता है.

शुरुआत करते हैं फिल्म की कहानी से जहां रोहन नाम का लड़का है यानी टाइगर श्रॉफ जो अपनी गर्लफ्रेंड मृदुला यानी तारा सुतारा के लिए शहर के सबसे बड़े कॉलेज में एंट्री लेना चाहता है. किस्मत के चलते उसे स्कॉलरशिप के लिए कॉलेज में एंट्री मिल जाती है. लेकिन यहां दिखाए जाते हैं हमे दो और कैरेक्टर मानव यानी आदित्य सील और श्रेया यानी अन्नया पांडे. ये दोनों भाई बहन हैं औऱ इनके पापा कॉलेज के ट्रस्टी भी हैं और शहर के अमीर आदमी भी. कॉलेज में कंपटीशन में जीतने के लिए मानव ऐसा खेल खेलता है कि मृदुला मानव के पास चली जाती है और रोहन को कॉलेज से बाहर निकल दिया जाता है. वहीं श्रेया जो रोहन को शुरू में काफी परेशान करती है बाद में रोहन के प्यार में पड़ जाती हैं. इसके बाद पूरी कहानी मानव और रोहन के कंप्टीशन पर बेस्ड है.
फिल्म में हमें लव ट्राइएंगल भी देखने को मिलता है और लेकिन आखिर में किसकी जोड़ी बनती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


बात की जाए फिल्म के कलाकारों की टाइगर श्रॉफ की हीरोपंथी अभी तक जारी है. कमाल के स्टंट, बॉडी, वो एथलीट वाली फुर्ती सब बरकरार है जिस लिए टाइगर जाने जाते हैं. इसलिए रोमांस के मामले में वो यहां भी फीके पड़ते नजर आए हैं. डेब्यू गर्ल्स की बात करें तो अनन्या यहां बाजी मारती हुई दिखती हैं. उन्होंने फिल्म में अपना पहला इंप्रेशन छोड़ दिया है लेकिन तारा सुतारा को यहां कम कहना गलत होगा क्योंकि स्क्रिप्ट ही कुछ ऐसी थी कि वो ज्यादा कुछ नहीं कर सकती थीं. यहां तक कि समीर सोनी और गुल पनाग जैसे एक्टर भी साइड लाइन होते दिखे.

डेब्यू की बात की जाए तो छोटे पर्दे पर नजर आने वाले एक्टर अभिषेक बजाज और यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया है. दोनों ही टाइगर के दोस्तों के रोल में नजर आ रहे हैं. लेकिन यहां हर्ष बेनीवाल का साइड रोल सबकी नजरों में आता दिखता है. जिस तरह वो अपनी वीडियो में हंसाते हैं वो कोशिश यहां भी नजर आती है. 

म्यूजिक की बात करें तो विशाल शेखर ने म्यूजिक दिया है लेकिन गाने ऐसे नहीं है जो आपकी जुबान पर चढ़ जाएं. सिवाय फकीरा गाने के. वहीं फिल्म का सेट भी लगभग पिछली बार की तरह ही नजर आता है. अगर मुझसे पूछा जाए तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर ज्यादा बेटर थी बजाए स्टूडेंट ऑफ द ईयर के. लेकिन फिर भी आप टाइगर के फैन हैं या अनन्या और सुतारा की एक बार एक्टिंग देखना चाहते हैं तो एक बार ये फिल्म देखी जा सकती ह .इस फिल्म को देते हैं 5 में 2.5 स्टार 

hashtag bollywood student of the year 2 video review

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles