CCTV कैमरा देख चोर ने लगाए ठुमके और फिर की लाखों की चोरी

संक्षेप:

  • पुरानी दिल्ली के नॉवल्टी सिनेमा का मामला
  • सीसीटीवी कैमरे देख चोर ने किया डांस
  • फिर चार दुकानों के शटर तोड़ की लाखों की चोरी

दिल्ली में एक ऐसा गिरोह सामने आया है जो चोरी से पहले डांस कर पुलिस को चुनौती दे रहा है। मामला, पुरानी दिल्ली के नॉवल्टी सिनेमा के पीछे रंग महल गली का है, जहां मंगलवार को तड़के पांच चोरों सुबह चोरी करने आये, लेकिन इस दौरान एक चोर की नजर सीसीटीवी कैमरे पर बढ़ गई। लेकिन, सीसीटीवी कैमरा देख चोर डरा नहीं ब्लकि उसने सामने डांस करने लगा। वीडियो में आप देख सकते है कि मुंह पर रुमाल बांधे चोर कैमरे के सामने ठुमके लगा रहा है।

डांस करने बाद इस चोर ने अपने साथियों के साथ उसी गली की चार दुकानों के शटर उखाड़ डाले। अगली सुबह दुकान मालिकों ने ऑफिस की हालत और सीसीटीवी की फुटेज देखीं तो दंग रह गए। चोरों ने करीब 4 बजे ताबड़तोड़ चोरियों को अंजाम दिया। सबसे पहले दुकान नंबर 1230 का शटर उखाड़ा। वहां से डेढ़ लाख कैश, 10-20 हार्ड डिस्क, 20-25 रैम, मोबाइल सेट्स आदि ले गए। उसके बाद उसी गली में दुकान नंबर 917, 1232 और 1226 के शटर उखाड़े। उनमें एक मेडिकल स्टोर है, जिसके मालिक रत्नेश गुप्ता ने बताया कि बाकी दुकानों से 5 से 10 हजार कैश चोरी हुआ है।

शॉप नंबर 1230 के मालिक व वॉल सिटी रेजीडेंट फेडरेशन के पदाधिकारी धीरज दूबे ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सारी सीसीटीवी फुटेज सौंप दी हैं, लेकिन पुलिस के रवैये से निराश हैं, क्योंकि एरिया में पहले भी चोरी, डकैती, स्नैचिंग की लगातार वारदात हुई हैं, जो पिछले दो सालों में बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। इस संबंध में पुलिस को पहले भी कई शिकायतें दे चुके हैं। स्थानीय निवासी और दुकानदार डरे हुए हैं। लोकल पुलिस चोर-बदमाशों पर लगाम लगाने में नाकाम है।

ये भी पढ़े : Viral: बागपत सीओ को इस बीजेपी नेता के सामने दी गई टुक्ड़े-टुक्ड़े करने की धमकी


Read more Noida News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles