नोएडा: सेक्स करने से किया इनकार, तो पति ने उतारा मौत के घाट

संक्षेप:

  • हत्या के आरोप में आरोपी पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • पत्नी ने सेक्स करने से मना किया तो पति ने कर दी हत्या
  • आरोपी पति कैंसर की बीमारी से पीड़ित है

नोएडा: नोएडा में एक महिला के हत्याकांड के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आरोपी ने जो कारण बताया उससे पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, पत्नी के हत्या के आरोप में पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी पति ने कबूल किया और बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ सेक्स करने से मना कर दिया इसीलिए उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक, अजय उर्फ महेश कुमार ने सेक्टर 63 के एक मकान में अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। यह घर महेश की पत्नी के भाई का था और वो पिछले कुछ महीनों से अपने भाई के साथ ही रहती थी। दरअसल, महेश अपनी पत्नी के साथ उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रहता था और छह महीने पहले महेश को मुंह का कैंसर हो गया था। कैंसर का पता चलने के बाद से महेश की नौकरी छूट गई थी। लिहाजा पति के इलाज और दो बच्चों की परवरिश की खातिर महेश की पत्नी ने तीन महीने पहले ही नोएडा में एक नौकरी ज्वायन कर ली थी।

कुछ पैसे इकठ्ठे हो जाने के बाद महेश की पत्नी ने उसे नोएडा बुलाया ताकि वो उसका इलाज करवा सके। लेकिन यहां अपनी पत्नी को मोबाइल पर ऑफिस में मर्दों के साथ बातें करता देख महेश बेहद नाराज था। उसकी पत्नी उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने से भी इनकार कर चुकी थी। इन सब कारणों की वजह से पत्नी पर महेश का शक इतना बढ़ गया कि बुधवार की रात छत पर सो रही पत्नी की उसके चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। लेकिन अब पुलिस ने दावा किया है कि उसने इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने बीते रविवार (15 जुलाई) को महेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। इस मामले में मृतक महिला के भाई राहुल ने हत्या के बाद अपने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। फिलहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles