Lok Sabha Election: `गरीबों का अधिकार छीनना चाहती है भाजपा`, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में केंद्र पर जमकर बरसे राहुल गांधी

एएनआई, बिलासपुर।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया।

इस दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पहले 400 पार का नारा दे रहे थे और अब 150 पार भी नहीं बोल रहे।

उन्होंने आगे कहा कि जनता समझ गई है कि BJP के लोग 400 पार के नारे की आड़ में संविधान और गरीबों के अधिकार छीनना चाहते हैं।

WATCH | Addressing a public rally in Chhattisgarhs Bilaspur, Congress leader Rahul Gandhi says, "This election is about saving democracy, the Constitution, reservation and rights of the poor... Nothing will be left without the Constitution for the countrys poor..." pic.twitter.com/ukKDm4HpsD— ANI (ANI) April 29, 2024 संविधान, बचाने के बारे में है यह चुनावः राहुल गांधी उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र, संविधान, आरक्षण और गरीबों के अधिकारों को बचाने के बारे में है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश के गरीबों के लिए संविधान के बिना कुछ भी नहीं छोड़ा जाएगा। यह भी पढ़ेंः  Weather: सिंगापुर, फिलीपींस सहित कई देशों में चिलचिलाती गर्मी का कहर; थाईलैंड में लू लगने से अब तक 30 लोगों की मौत ।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

डिसक्लेमर :ऊपर व्यक्त विचार इंडिपेंडेंट NEWS कंट्रीब्यूटर के अपने हैं,
अगर आप का इस से कोई भी मतभेद हो तो निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिखे।

अन्य रायपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।