पीएफआई के विरोध में उतरी भारतीय अवाम पार्टी ने फूंका पुतला, बोली- देश को तोड़ना चाहती है, लगे आजीवन प्रतिबंध

संक्षेप:

  • पीएफआई के विरोध में उतरी भारतीय अवाम पार्टी ने फूंका पुतला।
  • बोली- देश को तोड़ना चाहती है भारत विरोधी ताकतें।
  • भारत सरकार से की पीएफआई पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग।

वाराणसी. भारतीय अवाम पार्टी ने मुंशी प्रेमचंद स्मृति द्वार लमही पर पीएफआई का पुतला फूंककर देश की खिलाफत करने वालों को कड़ा संदेश दे दिया है। भारतीय अवाम पार्टी मुसलमानों के बीच गहरी पकड़ रखती है। नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के महान आदर्शों पर चलने वाली भारतीय अवाम पार्टी ने स्पष्ट कर दिया कि किसी भी कीमत पर देश के साथ न समझौता करेंगे और न ही करने देंगे।

पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ पीएफआई का पुतला फूंका

पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष नजमा परवीन के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्ताओं ने पीएफआई के खिलाफ प्रदर्शन किया और पीएफआई का पुतला फूंका। पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने तख्तियों पर लिखकर भारत द्रोहियों को संदेश दिया कि अब तुम्हारे खिलाफ भारत की अवाम उठ खड़ी होगी। तुमको देश के खिलाफ साजिश करने का जबाव दिया जाएगा। हर मुस्लिम मुहल्ले में पीएफआई के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा ताकि इनके पाप से मुस्लिम नवजवानों को बचाया जा सके।

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


भारत विरोधी ताकतें देश को तोड़ना चाहती है – नजमा परवीन

भारतीय अवाम पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष नजमा परवीन ने कहा कि भारत विरोधी ताकतें भारत को तोड़ना चाहती हैं और जब भी सरकार इनके खिलाफ कार्यवाई करती है तो ये मुसलमान की खोल में छुप जाते है और संविधान की दुहाई देते हैं। पीएफआई देश विरोधी संगठन है, इस पर तुरन्त लगाम लगाई जाए और इसके कार्यकर्त्ताओं की संपत्ति जब्त कर जेल में डाला जाए। पीएफआई मुस्लिम नवजवानों के मन में नफरत का बीज बो रही है, देश के हर हिस्से में संगठित और प्रशिक्षित आतंकी पैदा करना चाहती है। राष्ट्रवादी नेता इनके निशाने पर हैं, देशभक्त मुसलमानों को डराकर उनकी आवाज बंद करना चाहते हैं। पीएफआई देश के लिए खतरा बन चुका है। हर सुभाषवादी पीएफआई जैसे संगठनों की हर जगह मुखालफत करेगा और इनको मुंह तोड़ जबाव देगा।

भारत सरकार से की पीएफआई के आजीवन प्रतिबंध की मांग

नजमा परवीन ने कहा कि मुसलमान सावधान रहें, पीएफआई का विरोध करें, नहीं तो इनके गुनाहों को मुसलमानों के सर पर मढ़ दिया जाएगा। देश के गद्दारों को लोग कभी क्षमा नहीं करते। आज वक्त है भारतीय मुसलमान अपने मुल्क के विरोधियों का मुंह तोड़ जबाव दे। भारत सरकार से मांग करते है कि पीएफआई पर केवल 5 साल का नहीं बल्कि आजीवन प्रतिबंध लगे।

आधार कार्ड के साथ जब्त किए जाएं पासपोर्ट

भारतीय अवाम पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश ने कहा कि पीएफआई पर 5 साल प्रतिबन्ध लगाने से कुछ नहीं होने वाला है, इस पर आजीवन प्रतिबन्ध लगाया जाए और इसमें शामिल सदस्यों के आधार कार्ड के साथ पासपोर्ट जब्त किया जाए, ताकि ये दूसरा संगठन न बना सकें। पहले सिमी था जब प्रतिबन्ध लगा तो पीएफआई बन गया, कल कोई दूसरा संगठन बनाकर देश तोड़ने की साजिश करेगा।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य वाराणसीकी अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles