रिहा होने के तुरंत बाद इनसे मिलने पहुंचे सलमान, खाई आइस-क्रीम

जेल सेे रिहा होने क बाद बच्चों के साथ बेहद प्यारे अंदाज में नज़र आए सलमान, मांगी आइस-क्रीम.

सलमान खान को शनिवार को कोर्ट से काला हिरण मामले में बेल मिलने से देश-भर में सलमान के फैंस, उनके दोस्त और उनका परिवार बेहद खुश हैं. 20 साल से चल रहे इस केस में जिस दिन सलमान को दोषी करार दिया गया था और उन्हें 5 साल की सज़ा सुनाई गईं थीं तभी से सलमान और उनका परिवार बेहद मुश्किल में था. लेकिन हाल ही में मिली बेल से आखिरकार बॉलिवुड के दबंग के परिवार के चेहरे पर खुशी नज़र आई.

भाईजान के लिए अर्पिता ने लिखा इमोश्नल पोस्ट

आपको बता देते हैं कि जबसे सलमान जेल से छूट कर बाहर आए हैं तभी से लगातार उनसे कईं बॉलिवुड सितारे मिलने आ चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन थे वो लोग जिनसे मिलने के लिए खुद सल्लू मियां पहुंचे जेल से बाहर आने के बाद? अगर नहीं, तो हम बताते हैं.

20 साल पहले 3 दिन के अंदर सलमान खान पर दर्ज हुए चार केस

दरअसल रिहाई के कुछ घंटे बाद ही सलमान खान अपने नन्हे दोस्तों से मिलने पहुंच गए. सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बच्चों के साथ बैठे बातें कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में वे अपने नन्हे दोस्तों से आइस क्रीम भी मांग रहे हैं. खास यह कि सलमान खान दो दिन तक जेल में रहे, और बाहर आते ही फिर से नॉर्मल हो गए हैं, और अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने में लग गए हैं.

सलमान की इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और जम कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान को शनिवार को जमानत मिली थी. गुरुवार को जोधपुर की कोर्ट ने उन्हें 1998 के इस मामले में पांच साल कैद की सजा सुनाई थी.

Related Articles