आगरा: चाचा ने 5 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास, गिरफ्तार

संक्षेप:

  • रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला आया सामने
  • चाचा ने पांच साल की भतीजी से किया रेप का प्रयास
  • पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में लिया

आगरा: आगरा में रिश्ते को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक चाचा ने अपनी पांच साल की मासूम भतीजी से रेप करने का प्रयास किया। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मामला थाना सदर के घड़ी रोहता गांव का है। परिजनों की शिकायत के बाद, एसपी सिटी और सीओ सदर ने मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लिया। वहीं, पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। 

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने  मुताबिक, आरोपी चाचा गौरव ने अपनी मासूम भतीजी को किसी बहाने से बुलाया और पड़ोस के एक खाली मकान में ले गया। बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि आरोपी ने उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर, गंदा काम करने की कोशिश की। मासूम बच्ची किसी तरह वहां से बचकर भागी और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

परिजनों ने बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस थाने में पहुंची और आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के हिरासत में लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है। थाना सदर के सीओ उदय राज सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजनों के मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पहुंची और उसे हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी से पूछताछ के बाद उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी करार्वाई की जाएगी।

ये भी पढ़े : कुशीनगर: ATM बदलकर ठगे 75 हजार रुपए, मामला दर्ज


अन्य आगरा न्यूज़ हिंदी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles