आगरा: पूर्व मैनेजर ने युवती की हत्या कर खुद को मारी गोली

संक्षेप:

  • युवक और युवती की गोली लगने से मौत हुई
  • लाइसेंसी रिवाल्वर से युवती की गोली मारकर हत्या
  • युवक ने फिर खुदको गोली मारकर की खुदकुशी

आगरा- ताजनगरी में कमरे के अंदर संदिग्ध अवस्था युवक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवक और युवती की गोली लगने से मौत हुई है। युवक द्वारा लाइसेंसी रिवाल्वर से युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद व्यक्ति ने भी खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है। वहीं पुलिस ने पूछताछ के लिए मकान मालिक और उसके बेटों को हिरासत में ले लिया है। घटना थाना सिकंदरा इलाके के रुनकता की है। यहां एक मकान के बंद कमरे में युवक और युवती का शव बेड पर पड़े हुए मिले हैं। बताया जा रहा है कि मृतक राजेंद्र करीब तीन महीने से इस मकान में किराए पर रह रहा था और उसके साथ एक युवती भी रहती थी। 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने पर भी दोनों बाहर नहीं निकले तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कमरे के अंदर से कोई जवाब न आने पर मालिक को कुछ शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंदर से बंद दरवाजे को बमुश्किल खोला तो देखा कि बेड पर युवक और युवती के शव पड़े हैं। पास में एक रिवाल्वर भी थी जो की राजेंद्र की लाइसेंसी रिवाल्वर है। बेड पर पड़े दोनों शवों को की खबर जब लोगों को लगी पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाइड और फोरेंसिक टीम को भी घटना स्थल पर बुला लिया गया। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग को लेकर पहले युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर ख़त्म कर लिया। पिता राजेंद्र की मौत की खबर जब परिजनों को लगी तो घटना स्थल पर उनके बेटे भी पहुंच गए।

बेटे योगेश ने बताया कि लखनपुर में रहने वाले पिता राजेंद्र सिंह यूनिवर्सल कम्पनी में मैनेजर के पद पर कार्य कर चुके हैं। राजेंद्र की पत्नी की बहुत पहले मौत हो चुकी है। राजेंद्र के चार बेटे है, तीन महीने पहले राजेंद्र अपना घर और परिवार को छोड़कर चले गए थे लेकिन इस दौरान बेटों से फोन पर बराबर बातचीत होती थी। राजेंद्र के परिवार वालों के यह नहीं पता था कि घर से तीन किलोमीटर की दूरी पर किराए का मकान पर रहते हैं। बेटे का कहना है कि कुछ समय में ही पिता राजेंद्र ने सारी प्रॉपर्टी को बेच दिया है। पिता राजेंद्र के साथ युवती कौन है इसके बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


मृतक राजेंद्र के साथ युवती कौन थी इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों के पास से मिली लाइसेंसी रिवालवर को कब्जे में लेते हुए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जांच की जा रही है। घटना का अभी कारण साफ नहीं हुआ है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ़ हो सकेगी। मृतक के परिवार वालों और मकान मालिक के साथ साथ इस घटना से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य आगरा की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles