RSS कार्यकर्ता संदीप शर्मा हत्याकांड: आरोपी बोला- पुलिस ने लिए जबरन झूठे बयान

संक्षेप:

  • राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता संदीप शर्मा की हत्या का मामला
  • आरोपी पवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
  • पुलिस मुझे फंसा रही है और जबरन झूठे बयान लिए गए- आरोपी पवन

यूपी के फिरोजाबाद में मंगलवार देर रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी पवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपी पवन ने कहा कि पुलिस उसे फंसा रही है और उससे जबरन झूठे बयान लिए गए हैं। दरअसल, थाना उत्तर के दयालनगर के रहने वाले संदीप शर्मा आरएसएस के महानगर पर्यावरण प्रमुख थे। मंगलवार को रात में उन्होंने खाना खाया और घर के बाहर टहलने निकले थे। वह टहलते हुए घर के पास एक गली में पहुंचे थे कि तभी पीछे की तरफ से आ रही बाइक पर बैठे लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। जिसके बाद बाइक सवार वहां से भाग निकले। लोग संदीप को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। वहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। प्राइवेट अस्पताल में कुछ देर रहने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया था। इस मामले में फिरोजाबाद पुलिस ने पवन उपाध्याय नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था। पवन को जब मीडिया के सामने लाया गया तो पवन ने कहा कि मुझे रात 12 बजे ऑफिस में बुलाया गया। मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

पवन ने आरोप लगाया कि उनकी मां और पत्नी को भी घर से उठा लिया गया है। आरोपी का कहना है कि पुलिस उसे फंसा रही है और दबाव डालकर उससे झूठे बयान भी दर्ज कराए गए हैं। मीडिया के सामने इतना बोलते ही पुलिस उसे वहां से लेकर चली गई। इस दौरान आरोपी ने यह भी कहा कि पुलिस उसे मार देगी। वहीं इस मामले में थाना उत्तर के प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि पवन एक हार्डकोर अपराधी है और उसने पूरी प्लानिंग के साथ संदीप की हत्या की थी। अनिल ने कहा कि खुद को बचाने के लिए पवन पुलिस पर बेबुनियाद आरोप लगा है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद उसे गिरफ्तार किया था और उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

ये भी पढ़े : दिल्ली: क्लास में सीट को लेकर झगड़ा, छात्र पर ब्लेड से किया वार, आए 35 टांके


अन्य आगरा न्यूज़ हिंदी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles