हरिद्वार में बीजेपी नेता ने की प्रिंटिंग प्रेस के कर्मचारियों की पिटाई

संक्षेप:

  • बीजेपी नेता के नाम पर दबंगई
  • प्रिंटिंग प्रेस में की तोड़फोड़
  • पुलिस को देखकर भागे दबंग

हरिद्वार: हरिद्वार हाईवे पर एक प्रिंटिंग प्रेस में दबंगो ने कई घंटो तक तोड़फोड़ की। प्रिंटिंग प्रेस के कर्मचारी के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। दबंग काउंटर में रखे केश समेत CCTV कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। इसमें किसी बीजेपी के बड़े नेता का हाथ बताया जा रहा है।

बीते सोमवार की रात रुड़की-हरिद्वार हाईवे पर एक प्रिंटिंग प्रेस में दबंगो ने कई घंटो तक तोड़फोड़ कर जमकर उत्पात मचाया। प्रिंटिंग प्रेस के कर्मचारी ने जब उनका विरोध किया तो उसकी भी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। दबंग काउंटर में रखा केश, CCTV कैमरे और कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर दबंग भाग गए। पुलिस ने दुकान मालिक योगेश गोयल से मामले की जानकारी ली। साथ ही पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़े : फिरोजाबाद में रह रही पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार


इस घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में व्यापारी इकठ्ठा हो गए। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ अपना रोष ज़ाहिर किया। व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की। व्यापारियों का कहना है कि इस घटना में बीजेपी के किसी बड़े नेता का हाथ है। जो पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है।

दरअसल, अर्थकूएक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक योगेश गोयल के मुताबिक वो आठ साल से किराये पर दुकान चला रहे थे। रुड़की-हरिद्वार हाईवे पे उसी प्रॉपर्टी पर कब्ज़े को लेकर लंबे समय से दो पक्षों में विवाद चल रहा था। लेकिन योगेश गोयल हर महीने दुकान का किराया दे रहे थे। वहीं योगेश गोयल ने प्रॉपर्टी के मालिक अमन पूरी से दुकान की रजिस्ट्री अपने नाम करा ली। जिसकी भनक लगते ही कब्जेदार एनके शर्मा ने कुछ दबंगो को बुलाकर प्रिंटिंग प्रेस पर हमला करा दिया। जिससे व्यापारी योगेश गोयल को लाखों का नुकसान हुआ है।

दबंग इतने शातिर थे कि कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। रुड़की सीओ स्वपन किशोर का कहना है कि पीड़ित योगेश की तहरीर पर गंभीर धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जो भी हमले में शामिल होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Read more Haridwar News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles