मायावती ने उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को दिया समर्थन, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जताया आभार

संक्षेप:

  • 6 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव।
  • मायावती ने एनडीए उम्मीदवार का किया समर्थन।
  • यूपी के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जताया आभार।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने उपराष्ट्रपति के चुनाव में एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती का आभार जताया है।

उप मुख्यमंत्री ने मायावती का प्रकट किया आभार

उन्होंने कहा कि बहन जी ने हमेशा से वंचित वर्ग की आवाज उठाई है और मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू जी को सपोर्ट किया और उपराष्ट्रपति के चुनाव में जगदीप धनखड़ जी को सपोर्ट किया है इसके लिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं।

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


6 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव

मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सर्वविदित है कि देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में सत्ता व विपक्ष के बीच आम सहमति ना बनने की वजह से ही इसके लिए फिर अन्ततः चुनाव हुआ। अब ठीक वही स्थिति बनने के कारण उपराष्ट्रपति पद के लिए भी दिनांक 6 अगस्त को चुनाव होने जा रहा है।

मायावती ने उपराष्ट्रपति के लिए जगदीप धनखड़ का किया समर्थन

बीएसपी ने ऐसे में उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित व अपनी मूवमेन्ट को भी ध्यान में रखकर जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है तथा जिसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूं।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles