बागपत के कुतिया से रेप कर शख्स हुआ फरार, केस दर्ज

संक्षेप:

  • एक युवक के किया कुतिया से दुष्कर्म
  • धारा-377, 323 आईपीसी के तहत मामला दर्ज
  • कुतिया की तलाश कर चिकित्सीय परीक्षण कराने की कोशिश में पुलिस

बागपत- समाचार की सुर्खियों में आये दिन रेप की खबरे सामने आती रहती है, लेकिन इस खबर के बाद आप कहेंगे कि यूपी में महिलाएं ही नहीं बल्कि जानवर भी सुरक्षित नहीं हैं। बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। कुतिया का चिकित्सीय परीक्षण कराने की कोशिश के साथ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सिंघावली थाना पुलिस में चिरचिटा गांव के कल्लू नाम के शख्स ने बताया कि उसी के गांव में रहने वाला बबलू सिंह ने कुतिया से दुष्कर्म किया है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से रेप कर रहा था। यह देख कल्लू ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर परिजनों के साथ मारपीट की थी। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराने की भी कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़े : यूपी: पैसे देकर हो रही मनचाही पोस्टिंग, वाट्सअप चैट वायरल !


अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles