इस वजह से गुस्साई पत्नी ने दांत से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, गिरफ्तार

संक्षेप:

  • पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा
  • झगड़े के दौरान गुस्साई पत्नी ने दांत से काटा लिंग
  • पति ने पुलिस में करवाई शिकायत दर्ज, पत्नी गिरफ्तार   

तमिलनाडु के वेल्लोर में पुलिस ने 45 साल की एक महिला को अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला वेल्लोर जिले के एक गांव का है, जहां पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा दांत से काट लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला का नाम जयंती है और उसे हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है जब गांववाले खून से लथपथ सेंतामराई और अलग हो चुके उसके प्राइवेट पार्ट को लेकर वेल्लोर के सरकारी अस्पताल और फिर आगे के इलाज के लिए चेन्नै के राजीव गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। 55 वर्षीय सेंतामराई किसान है। सेंतामराई अपनी पत्नी के साथ रविवार को गांव के मंदिर में चल रहे कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूजा में हिस्सा लेने के बाद दोनों वहां से निकले, इसी बीच सेंतामराई और उसकी पत्नी  जयंती अगल हो गए।

काफी देर तक जब जयंती घर नहीं पहुंची, तो सेंतामराई उसकी खोज में निकला।  बाद में उसे जयंती उन्हीं के गांव के धतचन्नामूर्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस के मुताबिक, `गुस्साए सेंतामराई ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया और कहा कि वह उनकी सच्चाई सबको बताएगा। बाहर शोर के चलते किसी को उनकी आवाज सुनाई नहीं दी।` तीनों के बीच खींचतान में सेंतामराई की धोती खुल गई और जयंती को डर था कि गांव के लोग वहां आ गए तो उसकी और उसके प्रेमी की पिटाई होगी।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


घबराकर जयंती ने सेंतामराई का लिंग दांत से काट दिया और उसे चिल्लाता छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। गांववाले उसे अस्पताल लेकर गए जहां अब वह खतरे से बाहर है। पुलिस ने जयंती के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 बी, 324 और 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट में पेश होने के बाद उसने अपराध स्वीकार कर लिया, जहां से उसे वेल्लोर सेंट्रल वुमन जेल भेजा गया है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles