शर्मनाक: मेरठ में स्कूली छात्रा से खुलेआम अभद्रता, बनाया वीडियो

संक्षेप:

  • मेरठ में स्कूली छात्रा के साथ बदमाश लड़को ने की जबरदस्ती छेेड़खानी
  • आरोपी एक लड़के की हुई  है पहचान
  • आरोपी लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज

मेरठ: यूपी में बेटियों की सुरक्षा के सरकारी दावे सरासर फेल हो रहे हैं. मेरठ में बेखौफ मनचलों के दिल में पुलिस का डर जरा भी नहीं हैं. यहां छेड़खानी करने वाले मनचलों की हिम्मत इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि स्कूल में परीक्षा देने जा रही बच्ची से उन्होंने खुलेआम गुंडागर्दी की. बेखौफ मनचलों ने स्कूल परिसर में छात्रा को घेरकर छेड़छाड़ और बदसलूकी करते हुए उसे डराया-धमकाया. युवकों ने अगवा करने का भी प्रयास किया. रूह कंपा देने वाली इस वारदात का बदमाशों के साथियों में से एक ने वीडियो बनाया और इसे वायरल भी कर दिया.

जानें क्या है पूरा मामला

बेहद कम उम्र की छात्रा पूरी हिम्मत के साथ इन वहशी दरिंदों से जूझते हुए खुद को छुड़ा लेती है, लेकिन तब भी वे उसे पीछे से धमकाते हैं. छात्रा के निकल जाने के बाद वीडियो में जो सुनाई देता है, उससे इन बदमाशों के खतरनाक और कुत्सित इरादों का पता चलता है. जिससे साफ जाहिर है कि मनचलों को किसी छात्रा के मान-सम्मान से कोई लेनादेना नहीं है.

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


इन युवकों का सरगना एक एक युवक वीडियो में बाकी साथियों से बोलता है, छोड़ क्यों दिया.., इसे, जा लेकर आ इसे.... इस दौरान दूसरा बोलता है मैं तो वीडियो बना रहा था. मैं क्या करता। सरगना फिर बोलता है, दिमाग खराब कर दिया, कैसे छोड़ दिया. एक बोलता है वीडियो तो बन गया है, बचेगी कैसे.

गिड़गिड़ाती रही बच्ची

वीडियो में साफ दिख रहा है कि इन दरिंदों से घिरी यह बालिका उनसे छोड़ देने की गुहार लगाती है. मदद के लिए चीखती है, लेकिन स्कूल ड्रेस पहने बेहद मासूम सी दिख रही इस बच्ची का इन वहशी युवकों पर कोई असर नहीं होता है. छात्रा भाग न जाए, इसलिये दो-दो वहशी युवक उसका एक हाथ पकड़ कर मरोड़ते हैं और एक बदमाश उसके पैर के पंजे को बेदर्दी से अपने एक पैर से दबा कर रखता है. उनमें से एक अपने साथी को इस पूरी वारदात की वीडियो बनाने का निर्देश देता है. इस दौरान बदमाश उसके हाथ में जबरदस्ती एक चॉकलेट का पैकेट थमा देते हैं. बच्ची परीक्षा देने जा रही थी, इसलिए उसके हाथ में स्टेशनरी का छोटा सा भी पर्स है.

किठौर की कन्या पाठशाला में हुई गुंडागर्दी, दर्ज हुआ मुकदमा

यह सनसनीखेज वारदात किठौर स्थित कन्या पाठशाला में हुई है. छात्रा से सरेआम गुंडागर्दी का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई. एसएसपी के निर्देश पर किठौर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़े. छात्रा के बयान कोर्ट में दर्ज कराने की बात कही है. पीड़ित छात्रा को अनुसूचित जाति का बताया जा रहा है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles