एक बार फिर सलमान को आया गुस्सा, धमका दिया एक फैन को

रिहाई के बाद सलमान खान की ये वीड्यो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो अपने किसी फैन को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं.

सलमना खान काला हिरण मामले में यूं तो जेल से रिहा हो चुके हैं. हाल ही में ज़मानत मिलने के बाद सलमान कईं जगह पर स्पॉट भी किए गए थे. साथ ही उन्होंने अब अपने कमिटमेंट्स को पूरा भी करना शुरु कर दिया है. ऐसे में हाल ही में सल्लू मियां की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो अपने घर के बाहर आने वाले एक फैन को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं.

जी हां, आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान पहले अपने घर की बालकनी में फैंस से हाथ हिला कर मिल रहे हैं तो वहीं अचानक ही सल्लू मियां के एक्सप्रैशन भोले-भाले प्रेम से बदलकर चुलबुल पांडे जैसे हो जाते हैं. जिसमें पहले वो अपने एक फैन को उंगली देखा कर समजाते हैं तो तुरंत बाद ही उन्हें नीचे आने की धमकी देते हैं.

सलमान के केस में 14 साल बाद लौटा था ये गवाह, पलट दिया था केस

भाईजान के लिए अर्पिता ने लिखा इमोश्नल पोस्ट

मज़ेदार बात ये है कि ये सबकुछ सलमान महज़ अपने चेहरे के हाव-बाव से कह गए और उन्हें कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं पड़ी. अब वो फैन कर क्या रहा था ये तो पता नहीं चल पाया है लेकिन बॉलिवुड के टाइगर के ये हाव-भाव ज़रूर रिकॉर्ड हो गए जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

साथ ही इस वीडियो पर भी सोशल मीडिया पर मिलेजुले रिएक्शन आ रहे हैं. जहां एक तरफ सलमान के फैन्स इसे भाईजान का स्टाइल बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना कि सलमान का ये रूड बिहेवियर फैन्स के साथ भी ऐसा ही रहता है.

हालांकि सच क्या है और किस बात पर भाईजान को ये गुस्सा आया, इस बात को कोई नहीं जानता है.

Related Articles