वाराणसी फ्लाईओवर हादसा: डिप्टी सीएम के घर पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

संक्षेप:

  • वाराणसी फ्लाईओवर हादसे का मामला
  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
  • कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम के नाम वाले बोर्ड पर पोती कालिख

इलाहाबाद: वाराणसी फ्लाईओवर हादसे को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। यही नहीं इस्तीफे की मांग करते हुए कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम के नाम वाले बोर्ड पर कालिख पोच दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ कर भगाया।

आपको बता दें कि वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा (स्लैब) गिरने से तकरीबन 18 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे। पिछले कई माह से कैंट-लहरतारा के बीच फ्लाईओवर बनने का काम चल रहा था। फ्लाईओवर की सर्विस लेन से ही बनारस से इलाहाबाद, मिर्जापुर,सोनभद्र एवं भदोही जिलों के लिए बसों और सामान्य ट्रैफिक का आवागमन होता है।

NDRF और स्थानीय प्रशासन का राहत और बचाव ऑपरेशन ख़त्म हो गया है। वाराणसी से सांसद पीएम मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताते हुए दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। वहीं फ़्लाईओवर बना रही एजेंसी सेतु निगम के 4 अफ़सरों को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़े : अमित शाह 11 अगस्त को आयेगें मेरठ, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल !


सीएम ने हादसे की जांच के लिए एक कमेटी बना दी है। जो 48 घंटे में अपना रिपोर्ट सौंपेगी। यह दुर्घटना वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास जीटी रोड पर कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के सामने घटित हुई। 

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles