IPL 2018: सुरेश रैना ने ऐसे मनाया बेटी ग्रेसिया का B`day,Video

संक्षेप:

  • हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरे के साथ पहुंचे
  • महेंद्र सिंह धोनी और ब्रावो भी पहुंचे पार्टी में
  • सीएसके का अगला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ है

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपनी बेटी ग्रेसिया का बर्थडे सेलिब्रेशन किया। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया दो साल की हो गई है और सीएसके की पूरी टीम ने मिलकर ग्रेसिया का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने ग्रेसिया के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया। इस जश्न में दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया।

महेंद्र सिंह धौनी पर सबकी खास नजरें रही। इस दौरान जश्न में सुरेश रैना की मां भी मौजूद थीं। धौनी जैसे ही रैना की मां से मिले तुरंत झुककर उनका पैर छुआ और आशीर्वाद लिया। बर्थडे पार्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।  इस पार्टी में हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरे के साथ पहुंचे तो धोनी अकेले।

ये भी पढ़े : चयनकर्ताओं ने दी क्रिकेटर मोहम्मद शमी को खुशी तो अदालत से आई बुरी खबर


केक कटिंग सेरेमनी के दौरान सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने पीछे खड़े महेंद्र सिंह धोनी और ब्रावो को सामने बुलाया। इस दौरान वेस्टइंडीज के क्रिकेटर और मौजूदा समय आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने गाना गाकर सबको मनोरंजन किया। बता दें कि सुरेश रैना 2016 में पिता बने थे, जब 15 मई 2016 को एम्सटर्डम में पत्नी प्रियंका ने बेटी को जन्म दिया था। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त दिल्ली में है। वजह कि 18 मई को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच खेलना है।

अन्य बरेली ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles