बरेली के एसएसवी इंटर कॉलेज में टीसी लेने पहुंचे छात्र ने साथियों के साथ मिलकर शिक्षकों को पीटा, पुलिस ने स्कूल पहुंचकर सीसीटीवी से की छात्रों की पहचान

संक्षेप:

  • बरेली के एसएसवी इंटर कॉलेज में टीसी लेने पहुंचे एक छात्र ने अपने साथियों के साथ एक शिक्षक की पिटाई कर दी।
  • बचाव में अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं आए तो उन्हें भी पीट डाला।
  • पुलिस ने स्कूल पहुंचकर सीसीटीवी देखकर छात्रों की पहचान शुरू कर दी है।

बरेली. बरेली के बारादरी क्षेत्र के सुरेश शर्मा नगर स्थित एसएसवी इंटर कॉलेज में टीसी लेने पहुंचे एक छात्र ने अपने साथियों की मदद से एक शिक्षक की पिटाई कर दी। बचाव में अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं आए तो उन्हें भी पीट डाला। गार्ड ने स्टाफ की मदद से जब हमलावर छात्रों को पकड़ना चाहा तो वे तीन बाइक छोड़कर भाग गए। पुलिस ने स्कूल पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखकर छात्रों की पहचान शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

 

एसएसवी इंटर कॉलेज के प्रबंधक साकेत सुधांशु शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि सोमवार को कॉलेज में अभिभावकों, शिक्षकों की संयुक्त बैठक हो रही थी। दोपहर 12:30 बजे इज्जतनगर क्षेत्र के पीर बहौड़ा निवासी छात्र मोहम्मद आमिर टीसी लेने पहुंचा। उसने शिक्षक कैलाश पाठक से टीसी देने को कहा। इस पर शिक्षक ने कहा कि वह फॉर्म भरकर दे दे उसे टीसी उपलब्ध करा दी जाएगी, लेकिन आमिर तुरंत टीसी देने के लिए कहने लगा।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


 

शिक्षक कैलाश ने तुरंत टीसी देने से मना किया तो आमिर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर उसने फोन करके अपने करीब 20 साथियों को बुला लिया। इसके बाद इन लोगों ने शिक्षक कैलाश को पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद शिक्षक-शिक्षिकाओं ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो आमिर और उसके साथियों ने उनसे भी मारपीट की। पिटाई से ज्ञान पटेल, मोहन स्वरूप और गार्ड करनवीर को चोर्टें आई हैं। 

गार्ड ने स्टाफ और कुछ छात्रों की मदद से हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तो वे अपनी तीन बाइक छोड़कर भाग गए। मारपीट की घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की बाइक कब्जे में ले ली। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है। थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि आरोपी आमिर और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उनकी तलाश की जा रही है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य बरेली की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles