निरहुआ को आम्रपाली की धमकी- मोबाइल हटा लो, वरना समझ लेना...

संक्षेप:

  • निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल
  • निरहुआ मोबाइल से जबरदस्ती बना रहे थे वीडियो
  • गुस्साई आम्रपाली दुबे बोलीं- हटा लो वरना...

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है, और इसी वजह से जब भी दोनों साथ आते हैं तो गरदा उड़ा देते हैं.

आम्रपाली दुबे के साथ बिग स्क्रीन पर निरहुआ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. वैसे इनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी जबरदस्त है. रविवार को निरहुआ ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह आम्रपाली दुबे के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वायरल हो चुका है. 

वीडियो में निरहुआ फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. पास बैठी आम्रपाली दुबे उनसे पूछती हैं कि आप क्या कर रहे हो? जवाब में निरहुआ कहते हैं कि वह मोबाइल चला रहे हैं. धमकी देते हुए आम्रपाली कहती हैं कि मोबाइल हटा लो, वरना समझ लेना. फिर निरहुआ उनसे पूछते हैं कि क्या छील रही हो, तो आम्रपाली बताती हैं कटहल... आपको छिलना है क्या...

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


कुछ समय पहले आम्रपाली दुबे ने `निरहुआ चलल लंदन` की लंदन में शूटिंग का वीडियो पोस्ट किया था. आम्रपाली ने दिखाया था कि किस तरह वे लंदन की कड़ाके की सर्दी में कांप रही थीं, उसके बावजूद उन्हें शूटिंग को अंजाम देना था.

आम्रपाली ने इस वीडियो को पोस्ट करके निरहुआ को याद दिलाया था कि `निरहुआ चलल लंदन` की शूटिंग कितनी मुश्किल रही थी. आम्रपाली दुबे के उस डांस को इस वीडियो में भी देखा जा सकता है.

वैसे `निरहुआ चलल लंदन` एक्शन फिल्म है, और अपने एक्शन-लोकेशंस की वजह से बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देती नजर आती है.

देखिए वीडियो 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mobile chala rahe hain#TikTok @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।