Sonam Kapoor और Anand की प्रेम-कहानी के दिलचस्प किस्से- जब महीनों इंतजार करवाया सोनम ने आनंद को

संक्षेप:

  • मिलने के 30 दिन बाद कर दिया था आनंद ने सोनम को प्रपोज़
  • कुछ महीनों का वक्त लिया था सोनम ने हां कहने के लिए
  • इसके बाद खुले तौर पर एक दूसरे के साथ दिखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिज़नेस टाइकून आनंद आहूजा की शादी से जुड़ी कईं खबरें मीडिया में आ रही हैं. लेकिन इसके साथ ही अब NYOOOZ आपको बता रहा है कि आखिर इन लव-बर्ड्स की मुलाकात कैसे और कब हुई थी. और पहले अपने दिल की बात किसने कही थी.

दरअसल सोनम और आनंद में शुरू से ही एक चीज कॉमन रही है और वो है फैशन. सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन आईकॉन का टाईटल हासिल है औऱ सोनम के फैशन पर आनंद आहूजा का क्रश था. सोनम से अपने दिल की बात कहने के लिए आनंद ने विदेशी जमीन चुनीं. 2014 में आनंद ने सोनम को प्रपोज किया, जिसके बाद हां कहने में सोनम ने कुछ महीने का वक्त लगाया. और आखिरकार अपने हजारों लाखों फैंस का दिल तोड़कर सोनम ने आनंद को  चुना. लेकिन दोनों के रिश्ते की खबर तक तक मीडिया में नहीं आई थी। 

बात 2015 की है जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपीयरेंस देना शुरू किया. दोनों के बीच की दोस्ती जैसे-जैसे बढ़ रह थी वैसे ही एक दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों और ज्यादा नजर आने लगे थे. सोनम अगर एक पोस्ट डालती तो आनंद उनसे ज्यादा पोस्ट शेयर करते. कुछ महीने बाद ही दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाने लगा. हालांकि दोनों किसी तरह के रिश्ते से इनकार करते रहे क्योंकि उन्हें एक साथ कोई क्लिक कर ले ये पसंद नहीं था. लेकिन फिर जब अक्षय कुमार की पार्टी में सोनम और आनंद साथ क्लिक जाने पर कंफर्टेबल नजर आए तो लगा कि अब इन्होंने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करना शुरू कर दिया है.

 

"..he found presumptuousness in the question, `What is the meaning of life?` As though it`s someone else`s responsibility to tell you. Instead, he said, the world is asking YOU that question. And it`s your job to answer with your actions. In every situation, life is asking us a question and our actions are the answer. Our job is simply to answer well. Right action - unselfish, dedicated, masterful, creative - that is the answer to that question. That`s one way to find the meaning of life. If you see this as a burden, you`re looking at it the wrong way. All we need to do are those three little duties, to try hard, to be honest, and to help others and ourselves. That`s all that`s been asked of us. No more, no less." ***** @sonamkapoor #everydayphenomenal *****

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


हालांकि सोनम और आनंद ने शुरु में अपने रिश्ते को मीडिया से काफी दूर रखा था. लेकिन फिर धीरे-धीरे आनंद आहूजा सोनम के ब्वॉयफ्रेंड हैं, ऐसी खबरें आनी शुरू हो गईं. सोनम और आनंद में फैशन के अलावा कुछ कॉमन निकला तो दोनों का ट्रैवल फ्रीक होना. दोनों ने साथ में सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि फॉरेन टूर पर भी जाना शुरू कर दिया. 2017 की गर्मियों में सोनम और आनंद को लंडन की गलियों में घूमते और शॉपिंग करते स्पॉट किया गया. लेकिन अब तक दोनों के बीच का रिश्ता साफ नहीं था. 

 

Chillin` out maxin`, relaxin` all cool .... 2/3

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

फिर कुछ दिनों बाद ही इन खबरों को सूबूत मिल गया दिन 3 मई 2017 को, तब ‘नीरजा’ के लिए नेशनल अवॉर्ड रिसीव करने दिल्ली गईं सोनम के पास सैरेमनी में आनंद भी बैठे थे. ज़ाहिर था ये अवॉर्ड सोनम के जीवन का माइलस्टोन था और इसमें वो अपने पार्टनर को मिस नहीं करना चाहती थीं. इसके अलावा सोनम की बहन रिया ने अपनी फैमिली पिक्चर शेयर की थी जिसमें आनंद भी साथ नजर आए थे और फिर इनके बोले बिना ही सभी को सोनम-आनंद रिश्ते के बारे में पता चल गया. दोनों ने कभी खुद अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन बावजूद इसके उनका रिश्ता एक खुली किताब है दोनों कई मौकों पर एक साथ नज़र आते हैं और एक-दूसरे के साथ प्यार भरे पल बिताते हैं. सोनम की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ और फ़ीड इस बात की गवाही देती हैं कि आनंद आहूजा उनकी लाईफ में कितने जरूरी हैं.

सोनम कपूर जब 70वें कान्स फेस्टिवल में गईं थी तो उनकी क्लासी व्हाइट साड़ी जो उन्होंने कान्स के पहले दिन पहनी थी. रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस साड़ी को डिज़ाइन करते वक्त डिज़ाइनर मृग कपाड़िया और अमृत कुमार का नाम रिकमंड करने वाले सोनम के ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा थे. यानि एक बात तो पक्की हो चली थी कि सोनम अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े फैसलों में आनंद को शामिल करने लगी.

कुछ इस ही तरह से ये कहानी आगे बढ़ती गई और अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को बेहद खूबसूरत रिश्ते बंधने जा रहे हैं. दोनों के परिवार इस शादी से बेहद खुश हैं और धूमधाम से इस शादी की तैयारियां कर रहे हैं.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।