कानपुर : शोहदों ने दी लड़की पर तेज़ाब डालने की धमकी

संक्षेप:

  • यूपी में दिनदहाड़े अपराध को अंजाम
  • लड़की को शोहदे दे रहे एसिड अटैक की धमकी
  • पुलिस में शिकायत के बाद भी नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

कानपुर : प्रदेश में भले ही सत्ता और निजाम दोनों बदल गए लेकिन नहीं बदली तो पुलिस की मानसिकता। सूबे के मुखिया आदित्यनाथ योगी दबंगो और अपराधियों को प्रदेश से जिला बदर करने की बात करते है। लेकिन तमाम प्रयासों की बावजूद हकीकत जस की तस है आज भी तमाम महिलाये और लड़किया है जो शोहदों से परेशान होकर घर में नजरबन्द होने को मजबूर है।

पुलिस में शिकायत करने के बाद भी शोहदे खुले आम घूम रहे है और पीड़िता पर तेज़ाब डालने की धमकी दे रहे है। मामला है कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के गंगागंज इलाके का जंहा सपा पार्षद के संरक्षण में पल रहे शोहदे लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहे है,,,,

पनकी थाना क्षेत्र के गंगागंज में रहने वाली 11वी की छात्रा को इलाके के रहने वाले शोहदे सुभम और विकास मिश्रा अक्सर छेड़छाड़ करते रहते है। पीड़िता का आरोप है की यह लोग सपा पार्षद अशोक दुबे के गुंडे है। स्कूल और कोचिंग जाते समय यह लोग पीछे लगकर मोबाइल नंबर मांगते है मना करने पर तेज़ाब डालने की धमकी देते है। जब मम्मी इनके घर पर शिकायत करने पहुंची तो उन्होंने मम्मी से मारपीट की जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता का कहना है कि इनके डर की वजह से मुँह ढककर छिपकर स्कूल जाना पड़ता है।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


पीड़ित की बड़ी बहन का कहना है कि यह लोग हमारे घर के बाहर खड़े होकर छींटाकशी करते है मोबाइल पर गन्दी फिल्म इशारा करके दिखाते है। पीड़िता की बड़ी बहन का कहना है की जो वो स्कूल जाती है तो यह लोग रास्ते में उससे फोन नंबर मांगते है। जब उनके घर में शिकायत की तब यह लोग मेरे घर में घुस आये और सबसे मारपीट की। बड़ी बहन का कहना है की इसकी शिकायत मुख्यमंत्री तक की लेकिन बीजेपी सरकार में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ितों का आरोप है की सपा पार्षद अशोक दुबे धमकी देता है कि तेज़ाब डलवा देंगे। इन लोगो के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की थी लेकिन जो तहरीर दी थी उसको बदलकर मुकदमा दर्ज किया गया।

इस पूरे मामले पर जब डिप्टी एसपी रजनीश वर्मा से बात की गयी तो उनका कहना था की जो भी आरोपी होगा उसको जल्दी ही गिरफ्तार किया जायेगा। डिप्टी एसपी के मुताबिक थाना इंचार्ज को इस सम्बन्ध में अवगत करा दिया गया है। उनके साथ हम लोग भी घटना स्थल पर जाकर जाँच करेंगे अगर इस तरह की घटना हुयी है तो उनको गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा। सपा नेता के मामले पर डिप्टी एसपी का कहना है उसके खिलाफ छेड़छाड़ का एक मुकदमा पनकी थाने में दर्ज है उसमे लड़की का 164 का बयान कराया जा चुका है। उसमे जो धारा लगी थी उसके तहत गिरफ़्तारी नहीं की जा सकती है लेकिन अगर इस मुकदमे में सपा नेता का नाम होगा तो जरूर कार्यवाही की जायेगी।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Kanpur की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles