उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, दो कवियों की मौत

संक्षेप:

  • कवि प्रमोद तिवारी और के डी शर्मा की मौत
  • तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर
  • के डी शर्मा को छोड़ने उनके घर जा रहे थे प्रमोद

कानपुरः यूपी के उन्नाव में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें 2 महान कवियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों कवियों की मौत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना अचलगंज इलाके के मरहला चौराहे की है। जहां उन्नाव के लालगंज इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद हास्य कवि केडी शर्मा और प्रमोद तिवारी कार से वापस कानपुर लौट रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। वहीं इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़े : शराब के ठेके का विरोध कर रहे लोगों की एसडीएम ने दी धमकी, बोले- पीएसी लगा दूंगा


के डी शर्मा को छोड़ने उनके घर जा रहे थे प्रमोद तिवारी

प्रमोद तिवारी और के डी शर्मा हाहाकारी एक ही साथ कवि सम्मेलन में भाग लेने के लिए कार से गए थे। वहां से लौटते समय प्रमोद तिवारी साथी के डी शर्मा को उनके उन्नाव स्थित घर पर छोड़ने आ रहे थे इसके बाद वह कानपुर स्थित अपने घर के लिए रवाना होते। रास्ते में हादसे का शिकार होने की वजह से दोनों लोगों की  मौत हो गई।

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles