कानपुर रेलवे स्टेशन पर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

संक्षेप:

  • बुजुर्ग महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की
  • पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली
  • रेलवे अधिकारियों ने कहा- महिला मानसिक विक्षिप्त

कानपुर: कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर एक बुजुर्ग महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की। बुरी तरह झुलस चुकी महिला को एलएलआर अस्पताल (हैलट) अस्पताल ले जाया गया है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि महिला मानसिक विक्षिप्त है।

कानपुर सेंट्रल के प्लेटफार्म नंबर दो पर 60 वर्षीय महिला ने सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। महिला को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया है। महिला कौन है और उसने यह कदम क्यों उठाया अभी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। फिलहाल रेलवे अफसरों का कहना है कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया।

महिला पानी पीने वाली बोतल में पेट्रोल डालकर अपने साथ लाई थी यात्रियों ने जब प्लेटफॉर्म पर महिला को जलते देखा तो तत्काल जीआरपी आरपीएफ को सूचना दी। कुछ लोगों ने आग बुझाने की भी कोशिश की। हालाकि जब तक जीआरपी पहुंचती और आग बुझाई जाती महिला करीब 70 फीसद जल चुकी थी। स्टेशन डायरेक्टर डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि शिनाख्त के लिए महिला से पूछताछ करने की कोशिश की गई लेकिन वह बहकी-बहकी बातें कर रही है। इससे ऐसा मालूम पड़ता है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। फिलहाल इलाज चल रहा है और महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़े : शराब के ठेके का विरोध कर रहे लोगों की एसडीएम ने दी धमकी, बोले- पीएसी लगा दूंगा


Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles