रिलीज हुआ लवरात्री का टीजर, यहां देखें

संक्षेप:

  • फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी
  • मॉडल वारिना हुसैन कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू
  • अर्पिता के पति आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म

इस बार की ईद लगता है धमाकेदार रहने वाली है। इस ईद सलमान खान लगातार अपने फैंस को एक के बाद तोहफा दे रहे है। सलमान ने अपने फैंस को अब एक और तोहफा दिया है और अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्री’ का टीजर जारी कर दिया है। सलमान खान के प्रोडक्शन वाली इस फिल्म के साथ ही मॉडल वारिना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। फिल्म के टीजर में सलमान खान की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है। सलमान खान टीजर के लॉन्च करते हुए ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि- प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है।

फिल्म एक लव स्टोरी है और इस फिल्म के साथ ही सलमान खान के जीजा की बॉलीवुड में एंट्री हो रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिराज के मीनावाला ने, ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

अपने इस बेहद खास प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान की खोज, वारिना हुसैन बॉलीवुड में एंट्री से पहले मॉडलिंग करती थीं और कैडबरी के एड में नजर आ चुकी है। इस फिल्म में सलमान खान भी एक गेस्ट अपीयरेंस में नजर आ सकते है। बॉलीवुड में इस बात की चर्चाएं जोरों पर है कि फिल्म ‘लवरात्री’ में अपने जीजा को ऑन स्क्रीन सपोर्ट करने के लिए ‘भाईजान’ खुद एक गेस्ट अपीएरेंस में नजर आएंगे। हालांकि आज जारी हुए टीजर में उन्हें ऑन स्क्रीन तो नहीं देखा गया लेकिन हां, बैकग्राउंड में फिल्म के बारे में बताते हुए उनकी आवाज जरुर सुनी गई है।

ये भी पढ़े : BHU में ऋतिक रोशन ने शुरू की 'सुपर-30' की शूटिंग


अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles