Ragini MMS की एक्ट्रेस ने कराया "न्यूड" फोटोशूट, ट्रांसपेरेंट बिकीनी में आईं नज़र

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट ट्रांसपेरेंट स्विम-सूट में आ रही हैं नज़र पहले भी न्यूड और बोल्ड फोटोशूट्स में देख चुकी हैं

टीवी के पॉपुलर शोज़ 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

कईं बार अपने बोल्ड फोटोज़ को लेकर तो कईं बार अपने सेक्सी अवतार को लेकर. जो फोटोज़ सोशल मीडिया पर डलते ही वायरल हो जाती हैं.

ऐसा ही कुछ एस बार फिर हुआ है जब करिश्मा का एक लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. बता दें कि करिश्मा शर्मा की इन सुपर-हॉट फोटोज़ को पॉपुलर फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है. इस फोटोशूट में करिश्मा ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहना जिसमें उनकी बॉडी और कर्व्स एक्सपोज हो रहे हैं.

Trolled! सोनाक्षी सिन्हा को क्यों कहा "थोड़े और कम कपड़े पहन लेतीं"

जबसे ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं तभी से लगातार इस फोटोशूट की चर्चा हर तरफ हो रही है. वैसे बता दें कि यूं तो करिश्मा अक्सर बोल्ड अवतार में दिखती हैं लेकिन ये उनका अब तक का सबसे बोल्ड अवतार है.

Twisted 2: निया शर्मा के हॉट-सीन्स और बेइंतहां खूबसूरती से भरा गाना हुआ रिलीज़

रिसेंटली करिश्मा कपूर ने एक और फोटोशूट करवाया था जहां वो अपनी बॉडी एक्सपोज़ करती दिख रही थीं. सिंगल ब्लैंकेट में नज़र आ रही करिश्मा की ये फोटोज़ आग की तरह फैल गई थीं.

करिश्मा के बिकिनी बॉडी और उनके सेक्सी अंदाज को देखते हुए ही फेमस टीवी-फिल्म प्रड्यूसर एकता कपूर ने उन्हें बाहद बोल्ड कंटेंट से भरी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2.2' में फीमेल लीड के तौर पर फाइनल किया.

Hotness! मोनालिसा का अब तक का सबसे हॉट अवतार

हाल ही में 'रागिनी एमएमएस 2.2' से करिश्मा के कुछ पोस्टर्स भी आउट हुए थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया था. हालांकि अभी तक इस वेब-सीरीज़ की रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हुई है, लेकिन करिश्मा के हॉट एंड सेक्सी अवतार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

Related Articles