Relationship: अगर आपका पार्टनर भी करता है ये काम, तो हो जाएं सावधान

  • पार्टनर पर विश्वास करना बहुत जरुरी
  • आंख मूंदकर भरोसा करना सही नहीं रहता
  • पार्टनर की कुछ आदतों पर आपको ध्यान देना चाहिए

जब हम किसी से प्यार करते है तो उस पर पूरा भरोसा करते हैं। लेकिन आंख मूंदकर भरोसा करना सही नहीं रहता है। इसका मतलब ये नहीं है कि आप पार्टनर पर बात-बात पर शक करें। हर बात पर नजर रखें लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती है, जिनसे आपको कुछ अटपटा लगता है, तो आपको अपने रिश्ते को लेकर थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। पार्टनर की कुछ आदतों पर आपको ध्यान देना चाहिए।

फोन देने में घबराहट

अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और पार्टनर के साथ हर बात को शेयर करते हैं। एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन जब भी आप किसी काम से उनका फोन मांगते हैं, तो वे अचानक से कतराने लगते हैं या फोन नहीं देना चाहते हैं। अगर आपको फोन देते भी हैं तो मैसेज और कॉल डिलीट करने के बाद। जब ये आदत आपको हमेशा दिखाई दे तो आपको सतर्क रहने की जरुरत है।

एक्स के बारे में कुछ ज़्यादा ही सोचना

आपके पार्टनर का कोई एक्स रह चुका/चुकी है, लेकिन आपके साथ नए रिश्तें में होने पर भी वो सोशल मीडिया पर आज भी एक्स को स्टॉक करते हैं, तो इसका मतलब है कि वो अभी भी एक्स से पूरी तरह अलग नहीं हो पाए हैं। ऐसे में आपको पार्टनर से आराम से बात करनी चाहिए और बात का हल निकालना चाहिए.

शादी को लेकर कंफ्यूज़

आप एक-दूसरे के साथ शादी को लेकर कमिटेड हैं, लेकिन आपका पार्टनर आपको अपने दोस्तों से मिलवाने से कतराता है, या किसी के सामने अपने रिश्ते का जिक्र नहीं करना चाहता है। सोशल मीडिया पर आपके साथ कभी भी की फोटो या स्टेटस शेयर करने से मना कर देता है, तो ये बाद सोचने पर मजबूर करती है। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि फैमिली या कुछ और वजह से वो ऐसा करते हैं।

ये सब देखते हुए आपको अपने पार्टनर से शांत दिमाग़ से बात ज़रूर करनी चाहिए.

 

Related Articles

Leave a Comment