Oh-No! फिर जेल जाएंगे सलमान खान, जारी हुआ वॉरंट

सलमान खान के खिलाफ जारी हुई ज़मानत वॉरंट, एक बार हो सकती है बड़ी दिक्कत.

लगता है सलमान खान के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. ये ही वजह है कि 20 साल पहले किए गुनाह की सज़ा उन्हें इसी महीने की शुरुआत में मिल गई. साथ ही बेल मिलने में भी कुछ-एक परेशानियों का सामने करना पड़ा. और वकील की बड़ी मशक्कत के बाद जब भाईजान बाहर आ गए तो ऐसे में अब एक और मुसीबत जैसे उनके इंतजार में बैठी है.

Hotness! मोनालिसा का अब तक का सबसे हॉट अवतार

जी हां, आपको बता देते हैं कि बॉलिवुड के दबंग के खिलाफ ज़मानत-वॉरंट इश्यू कर दिया गया है. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को साल 2002 के 'हिट एंड रन' मामले में जमानतदार बदलने के लिए अदालत में हाजिर न होने के कारण सत्र अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है.

अजय देवगन ने बेटे के सामने की ये गंदी हरकत, हो गए ट्रोल

पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान खान के वकील ने फरवरी में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जमानतदार बदलने की परमिशन मांगी थी जिसकी उन्हें अनुमति अदालत से मिल गई थी. साथ ही उस आदेश का पालन करते हुए कोर्ट ने सलमान खान को नोटिस भेजा था.

जब मार्च के पहले हफ्ते में पुलिस सलमान खान के घर पर नोटिस ले कर गई तो पुलिस को बताया गया था कि सलमान किसी काम के सिलसिले से दुबई गए हुए हैं. इसलिए पुलिस ऑफिर्स ने वो नोटिस सलमान के पिता सलीम खान को दे दिया था.

Home >> Entertainment >> News सलमान के खिलाफ क्यों मजबूत था ये केस, जानिए 5 वजहें

Wow! शादी के जोड़े में दिखीं Katrina, दिख रही हैं बेहद खूबसूरत

लेकिन इसके बाद भी नोटिस देने के बाद सलमान खान या उनका वकील अदालत में हाजिर नहीं हुए. तो ऐसे में कोर्ट ने दूसरा नोटिस जारी किया, लेकिन सलमान या उनका वकील इस बार भी अदालत में हाजिर नहीं हुए. तो अब खबरें हैं कि अब अदालत ने सलमान के खिलाफ मंगलवार को जमानती वारंट जारी कर दिया है, जिसके चलते भाईजान एक बार फिर मुसीबत में पड़ सकते हैं.

Related Articles