पीलीभीत से बीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल, विधायक ने दी सफाई

संक्षेप:

  • पीलीभीत के भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल
  • ईंट भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष मकदूम खां को दे रहे धमकी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो

बरेलीः बीजेपी विधायक संजय गंगवार का नाम एक और विवाद से जु़ड़ा है। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें नगर विधायक और ईंट भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष मकदूम खां के बीच फोन पर बातचीत का ब्यौरा है। टेप में एसडीएम और तहसीलदार को पैसे देकर ईंट भट्ठों का अवैध रूप से संचालन किए जाने का जिक्र है।

दरअसल, पूरा मामला नगर विधायक संजय गंगवार और देवहा नदी में खनन ठेकेदार गजेंद्र सिंह बाजवा के बीच विवाद से शुरू हुआ था। सोमवार शाम वाट्सएप पर एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें विधायक संजय गंगवार और ईंट भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष मकदूम खां के बीच फोन पर हुई बातचीत बताया गया।

दावा है कि विधायक कह रहे हैं कि तुम लोग एसडीएम और तहसीलदार को पैसे देकर बगैर ईसी और रायल्टी जमा किए बिना ईंट भट्ठों को संचालित कर रहे हो, सरकार को चूना लगा रहे हो। यह भी कह रहे हैं कि विधायक बने हुए इतने दिन हो गए, तुम मिलने भी नहीं आए।

ये भी पढ़े : बीएसपी ने मायावती को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर किया प्रोजेक्ट, पार्टी ने की कार्रवाई


इस तरह वह भट्ठों को नहीं चलने देंगे। टेप में मकदूम खां कह रहे हैं कि हम लोगों के बीच तो आपकी रोज ही चर्चा होती है। इस विधायक का जवाब है, रोज चर्चा से क्या फायदा। मिलने तो आए नहीं। वह दोबारा नहीं कहेंगे। मकदूम खां जल्द मुलाकात करने की बात कहते हैं। विधायक यह भी कहते हैं कि रायल्टी से तीस गुना जुर्माना डलवा सकते हैं। साथ ही शासन से कार्रवाई करवा सकते हैं।

विधायक संजय गंगवार ने दी सफाई

यह ऑडियो काफी पुराना है, जब मिट्टी पर रायल्टी लागू थी। एक ईंट भट्ठे वाले नेब ही उनसे शिकायत की थी। इस पर अध्यक्ष के नाते मकदूम से बात की थी ताकि सभी को बैठाकर समस्या का समाधान कराया जा सके। मैंने कोई गलत बात नहीं की है। राजनैतिक प्रतिद्वंद्वी मामले को तूल दे रहे हैं।

 

 

अन्य बरेली ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles