देवरिया: इलाज के बहाने डॉक्टर ने की शहीद की पत्नी से छेड़छाड़!

संक्षेप:

  • शहीद की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला
  • इलाज के दौरान डॉक्टर ने की छेड़छाड़
  • पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लिया

देवरिया- देवरिया में शहीद की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहीद की पत्नी डॉक्टर से इलाज कराने गई थी, इस दौरान डॉक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद पीड़ित महिला ने कोतवाली में मामले की शिकायत दर्ज कराई। मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लिया और पूछताछ में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, मामला देवरिया जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां सी.सी. रोड पर स्थित एक क्लीनिक पर शहीद की पत्नी अपना इलाज कराने पहुंची। इलाज के दौरान डॉक्टर ने महिला के साथ छेड़खानी की। इससे आहत होकर महिला ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर चन्द्रभान मिश्रा को पकड़ कर कोतवाली ले आई और पूछताछ कर रही है।

इस घटना के बाद कोतवाली परिषर में डॉक्टरों का जमावड़ा लग गया और अपने साथी डॉक्टर को छुड़ाने के लिए जोर आजमाइश करने लगे, लेकिन मामला शहीद की पत्नी से जुड़ा होने के नाते पुलिस बैकफुट पर थी और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पीड़िता का कहना है कि इलाज कराने गई थी लेकिन डॉक्टर ने मेरे साथ छेड़खानी की मैंने डॉक्टर को बहुत कुछ कहा। मैं चाहती हूँ जो घटना मेरे साथ हुआ है और किसी के साथ न हो।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


वहीं आरोपी डॉक्टर का कहना है कि महिला मेरे पास इलाज कराने आई थी। कुछ लोगों से मेरी पुरानी रंजिश है। उन्हीं लोगों द्वारा साजिश की गई है मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है। इस बावत सीओ सदर का कहना था कि तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामला को दर्ज किया जा रहा है ।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles