Bareilly ताज़ा समाचार


                 उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के जैतीपुर थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में बंधी हुई हालत में एक युवक के मिलने से सब हैरान रह गए। बताया गया कि वह युवक दिल्ली का रहने वाला है

                 दुष्कर्म के आरोपी पूर्व गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद बीमारी का सहारा लेकर जिला जेल से निकलने की कोशिश में हैं। इसके लिए वह केजीएमसी लखनऊ जाकर इलाज कराने के लिए सीजेएम की अदालत में प्रार्थना पत्र दे चुके हैं।

                 नेपाल के बैंक में रकम मंगाकर वहां के लोगों के मार्फत भारत में लाकर उसे आतंकियों को पहुंचाने का काम 12 साल से चल रहा था। पाकिस्तान हैंडलर नेपाल को अड्डा बनाकर अब तक 90 करोड़ रुपये आतंकियों तक पहुंचा चुके हैं।

                 नाव से तालाब में सैर कर रहे दो छात्रों की डूबकर मौत

                 चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के नेपाल जाने से पहले टेरर फंडिंग गिरोह का खुलासा होने के बाद सीमा पर खुफिया तंत्र अलर्ट हो गया है।

                 भुड़िया चौकी इंचार्ज के पैर में लगी गोली, दिल्ली रेफर

                 शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात इमली रोड पर कुछ लोगों ने 22 वर्षीय अरुन कुमार की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके भाई को सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया।

                 शासन और प्रशासन के लावारिस पशुओं को गोशाला में रखे जाने के दावे उस वक्त फेल हो गए, जब क्षेत्र में घूम रहे एक बेकाबू सांड ने खेत पर जा रही वृद्ध महिला पर हमला बोल दिया और उसको सींगों पर उठाकर पटक-पटककर मार डाला।

                 भाजपा नेता का अवैध खनन करती ट्रैक्टर-ट्राली पुलिस ने पकड़ी

                 वीडियो और आरोपियों की आवाज के मिलान के लिए एसआईटी की मांग पर चिन्मयानंद और छात्रा समेत सभी आरोपियों को बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा में लखनऊ के फोरेंसिक लैब ले जाया गया।

More Cities From NYOOOZ