Dehradun Hindi News


                 मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के गैरसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करवाने की वजह ठंड बताने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार तंज कस रहे हैं।

                 नशे में एक कार चालक ने खतरनाक तरीके से ड्राइव करते हुए तीन दुपहिया वाहनों में टक्कर मार दी। जिसमें दोपहिया वाहन चालक दंपति समेत पांच लोग घायल हो गए।

                 राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सोमवार को राजभवन में ग्रीन रैबिट मोबाइल एप का विमोचन किया। इस एप के माध्यम से लोग आसानी से इको फ्रेंडली ई-रिक्शा की बुकिंग कर सकते हैं।

                 सावधान इंडिया में कभी इंस्पेक्टर बनकर लोगों को अपराध से बचने की सीख देने वाले आकाश शर्मा सोमवार को फर्जी लूट देने की सूचना पर गिरफ्तार किए गए।

                 डाकपत्थर चौकी क्षेत्र अंतर्गत जीवनगढ़ स्थित कुरैशी मोहल्ले में दो पक्षों के बीच विवाद को सुलझाने पहुंचे पुलिस कर्मियों को एक पक्ष के लोगों ने जबरन कमरे में  बंद कर उनके साथ धक्का मुक्की की।

                 मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित तबादला समिति की शासन में आज होने वाली बैठक में प्रदेश में शिक्षकों के तबादलों पर निर्णय लिया जाएगा।

                 भारतीय हिमालयी राज्यों के केंद्रीय विवि हिमालय के परिप्रेक्ष्य में शोध और विकास कार्य के लिए एक मंच पर आ गए हैं। इसके लिए भारतीय हिमालयी राज्यों के केंद्रीय विवि संघ का गठन किया गया है।

                 रुड़की के लालकुर्ती स्थित किताब की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते ही लाखों रुपये की किताबें और स्टेशनरी का सामान जलकर राख हो गया।

More Cities From NYOOOZ