Kanpur News In Hindi


                 लाॅक डाउन में फंसे लोगों की तरह- तरह की दिक्कतें भी सामने आने लगी हैं। जमशेदपुर झारखंड निवासी प्रेम प्रतीक यहाँ कल्याणपुर क्षेत्र में अपने रूम मेट के साथ कुछ समय से रहा था। बुधवार को अचानक वह परेशान उठा।

                 फर्रुखाबाद के मिशन अस्पताल में बने क्वारंटीन फैसिलिटी सेंटर से एक कोरोना संदिग्ध मंगलवार रात भाग गया। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस और पीएसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। सीओ सिटी मन्नीलाल गौंड ने अस्पताल पहुंचकर लोगों से पूछताछ की।

                 कन्नौज के सौरिख में कोरोना पॉजिटिव के अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे 11 लोगों को पुलिस ने रोक लिया। स्वास्थ्य व पुलिस विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को क्वारंटीन सेंटर भेज दिया।

                 कोरोना महामारी से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में फैक्ट्रियां बंद होने की वजह से लोगों के सामने खाने पीना का संकट खड़ा हो गया है। लोग हजारों किलोमीटर का सफर तय कर जान जोखिम में डालकर अपने घर पहुंच रहे हैं।

                 निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने वाले आठ विदेशी जमाती गिरफ्तार, जेल

                 रजा-जिसका सैंपल लेंगे उसे भर्ती करेंगे, निगेटिव रिपोर्ट आने  पर छोड़ेंगे

                 चकरपुर मंडी की दुकानें आज से ऑड, इवेन सिस्टम से खुलेंगी

                 सावधान! साइबर ठग फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर लोगों को शिकार बनाने की फिराक में हैं। साइबर एक्सपर्ट राहुल मिश्र ने बताया कि ठग पहले कुछ दिनों तक फेसबुक यूजर को फॉलो करते हैं।

                 हैलट में पांच कोरोना संदिग्ध रोगियों की मौत

More Cities From NYOOOZ