Kanpur News In Hindi


                 ब्लॉक भाग्यनगर की ग्राम पंचायत तर्रई में स्थित पुरवा गंगू में जिले की सबसे बड़ी गोशाला में शनिवार की रात पांच गोवंशों की अचानक मौत हो गई। दो की हालत मरणासन्न हो गई। गोशाला में मौजूद सेवादारों ने प्रधान व अधिकारियों को सूचना दी।

                 रोमानिया के शातिर ठग कारविन मारिअन ने कोतवाली थाना क्षेत्र में डॉक्टर के बेटे के खाते से 40 हजार रुपये की रकम एटीएम क्लोन कर पार की थी। वर्तमान में ठग लखनऊ जेल में बंद है।

                 जालौन में दहेज उत्पीड़न व मारपीट की शिकायत थाने में करना एक विवाहिता को महंगा पड़ गया। इससे नाराज पति ने तीन तलाक बोलते हुए विवाहिता को घर से निकाल दिया। विवाहिता ने दोबारा थाने पहुंचकर तलाक की तहरीर दी।

                 कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शहर में गंदगी, कूड़े और डेंगू से हो रही मौतों के विरोध पर पैदल मार्च निकाला। लल्लू ने पत्रकारों से कहा कि सरकार ने कानपुर को स्मार्ट सिटी तो घोषित कर दिया, लेकिन सड़कों से कूड़ा तक नहीं उठवा पा रही है।

                 मायके से लाते समय रास्ते में पत्नी की पत्थर से सिर कूंचकर हत्या और शव पेड़ पर टांग देने के जुर्म में पति को अदालत ने उम्रकैद की सजा दी है। साथ ही 11 हजार रुपये जुर्माना भी किया है। इसमें 75 फीसदी रकम मृतका के आश्रितों को देने का आदेश दिया है।

                 कन्नौज में दीवार फांदकर भाजपा नेता के घर में घुसे चोरों ने कमरों और अलमारियों का ताला तोड़कर 13 लाख की चोरी को अंजाम दिया है। सुबह घर में बिखरे सामान और चोरी की वारदात से भाजपा नेता व परिवार के लोगों के होश उड़ गए।

                 फर्रुखाबाद में पति के साथ बाइक से जा रही महिला काली नदी पुल के पास किसी तरह बाइक से गिर पड़ी। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की अनुबंधित बस महिला को कुचलते हुए निकली गई। इससे महिला की मौत हो गई।

                 कानपुर देहात के झींझक में सोमवार सुबह परजनी हॉल्ट पर फफूंद-कानपुर मेमो में चढ़ते समय पैर फिसलने से गिरी महिला की मौत हो गई। उसके दो बच्चों समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

More Cities From NYOOOZ