Kanpur News In Hindi


                 ठेका खुलते ही उमड़ी भीड़

                 उन्नाव  जिले के परियर क्षेत्र में ब्लाक सिकंदरपुर सरोसी की ग्रामसभा मोमिनपुर में राशन वितरण के दौरान कोटेदार के मोबाइल में डाउनलोड आरोग्य सेतु एप में लाल रंग का निशान आ गया। कोटेदार ने राशन का वितरण रोक दिया।

                 बेमौसम बारिश से फीकी पड़ी गेहूं की चमक

                 बोर्ड उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्याकंन आज से

                 कानपुर में कोरोना से जंग जीतने वाले 15 रोगियों को हैलट के कोविड अस्पताल से सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर इन्हें विदा किया। डिस्चार्ज होने वाले लोग कुली बाजार के रहने वाले हैं।

                 खतौनी में नाम मिस मैच से 825 किसानों का सत्यापन अटका

                 उत्तर प्रदेश के महोबा में कोरोना के नाम पर मरीजों की दुर्दशा हो गई है। रविवार को एक वृद्ध की इलाज के अभाव में मौत हो गई। जिला अस्पताल व आपातकालीन सेवाएं बंद कर देने से गंभीर मरीजों को भी कोरोना महामारी के चलते इलाज नहीं मिल पा रहा है।

                 बिजली तारों पर पेड़ टूटकर गिरने से ढाई गांवों की बिजली गुल

                 फर्रुखाबाद में फर्जी बीएड डिग्री से नौकरी कर रहे 15 शिक्षक अंतरजनपदीय तबादला करा चुके  हैं। बीएसए लाल जी यादव ने जिन जिलों में शिक्षक तैनात हैं, वहां के बीएसए को कार्रवाई के  लिए उनके नाम पते की सूची भेजी है।

                 उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के मेरापुर थानाक्षेत्र में  संदिग्ध हालात में आग लगने से विवाहिता की झुलसकर मौत हो गई। धुआं उठने पर  पहुंचे पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की तो उनके हाथ भी झुलस गए। घर का पूरा सामान  भी जल गया।

More Cities From NYOOOZ