Kanpur News In Hindi


                 उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार को कच्चा मकान गिरने से एक महिला व तीन बच्चों की मौत हो गई। कानपुर के घाटमपुर इलाके में जहां महिला ने दम तोड़ा वहीं चौबेपुर थाना क्षेत्र में दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई।

                 1993 मुंबई ब्लास्ट का फ़रार आरोपी जलीस अंसारी काे शुक्रवार दोपहर एसटीएफ ने कानपुर से गिफ्तार किया है। डीजीपी ओ पी सिंह ने बताया कि वह एक मस्जिद से निकल कर रेलवे स्टेशन जा रहा था।

                 लद्दाख के कारगिल में गुरुवार को आए बर्फीले तूफान और हिमस्खलन के कारण घाटमपुर का लाल शहीद हो गया जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

                 द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने नवंबर 2019 में हुई फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित किया परीक्षा के नए पैटर्न में टॉप-5 में लड़कों का जलवा, पुराने में बराबरी पर रहा परिणाम माई सिटी रिपोर्टर कानपुर।

                 फतेहपुर के हथगाम थाने के एक गांव में बच्चों के गोली (कंचा) खेलने के दौरान विवाद होने पर पड़ोसी ने घर के मुखिया की हत्या कर दी। उन्हें डंडे से बेरहमी से पीटा गया, अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने पड़ोस के दो सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

                 फतेहपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने टोल बूथों के नियम में बदलाव किए हैं। टोल बूथों से गुजरने वाले वाहन चालकों को अब चौबीस घंटे में वापसी करने पर मिलने वाली छूट की सुविधा शर्त पर तय कर दी गई है। अब केवल फास्टैग वालों को ही यह छूट मिलेगी।

                 कानपुर में चकेरी थानाक्षेत्र के जाजमऊ में गुरुवार को कुछ लोगों ने भाजपा की महिला कार्यकर्ता और उनकी बहन पर चापड़ से वार कर दोनों को घायल कर दिया था। शुक्रवार को घायल महिला की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

More Cities From NYOOOZ