Kanpur News In Hindi


                 कोरोना से जंग लड़ने के लिए जहां एक ओर हैलट अस्पताल में डॉक्टर फिल्मी गानों पर डांस करके संक्रमित मरीजों का आत्मविश्वास बढ़ा रहे हैं वही रविवार को एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

                 उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। रविवार को आई एक रिपोर्ट ने शहर में कोरोना से पांचवी मौत की पुष्टि की है। वहीं 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसमें से 14 की पुष्टि केजीएमयू और तीन की पुष्टि जीएसवीएम ने की है।

                 लॉकडाउन के दौरान अन्य प्रदेशों में फंसे मजदूर अपने घर जाने के लिए पैदल एवं अपने निजी वाहनों से शनिवार देर रात को जालौन सीमा पर बने बॉर्डर से घुसने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। प्रशासन इनको जिले में घुसने की इजाजत नहीं दे रहा है।

                 उत्तर प्रदेश में कानपुर के रेडजोन बाबूपुरवा में एनएलसी चौकी के पास रहने वाली जिस गर्भवती महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है, उससे चेन बनने की आशंका है। इस वजह से स्वास्थ्य विभाग के साथ ही साथ पूरे मोहल्ले के लोग बेचैन हैं।

                 कानपुर के कांशीराम अस्पताल में भर्ती रायपुरवा थाने के संक्रमित सिपाही ने जब कोरोना पॉजिटिव आई तीन साल की बेटी को देखा तो फफक कर रो पड़ा। मां से दूर बच्ची और पिता की बेबसी देखकर अस्पताल में मौजूद स्टाफ भी अपने आंसू न रोक सका।

                 उरई के कदौरा जिले में शनिवार देर रात एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसको मिलाकर अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 हो गई है। उधर महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश से आए 161 मजदूरों को प्रशासन ने क्वरंटीन कराया है।

                 उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक सपना चौधरी के गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच की गई।

                 गैस सिलेंडर के दाम में भारी कमी

                 रजा-हैलट में भर्ती कोरोना के 24 रोगी निगेटिव हुए

More Cities From NYOOOZ