वाराणसी ताजा समाचार


                 भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के चकजुड़ावन गांव में एक युवक की धारदार हथियार से  हत्या कर दी गई । घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलने पर रात 10 बजे कोतवाली पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा गया।

                 जौनपुर- रायबरेली मार्ग पर रविवार को सिकरारा बाजार के समीप पिकअप जीप के धक्के से एक लगभग पैंतालीस वर्षीय स्कूटी सवार की मौत हो गई। देर शाम तक युवक के शव की शिनाख्त न हो पाने के कारण पुलिस शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस में रखवा दिया। 

                 वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के बड़ौरा बाजार के पास ट्रेलर चालक ने कार चालक को बुरी तरह टक्कर मारकर घायल कर दिया और देर शाम ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गई।

                 आजमगढ़ जिले के महराजगंज क्षेत्र में शनिवार की भोर में तीन लड़कों ने पांचवीं की छात्रा को अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। आरोपियों की उम्र 12 से 16 साल के बीच है।

                 आजमगढ़ जिले में परिषदीय विद्यालयों में बतौर सहायक अध्यापक तैनात दो शिक्षकों की अनोखी पहल आज गांव के अन्य बच्चों में शिक्षा की अलख जगा रहा है।

                 राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ काशी महानगर उत्तर भाग की ओर से रविवार को नाटी इमली मैदान से बाल स्वयंसेवकों ने पथ संचलन निकाला। इसमें सैकड़ों बालक गणवेश में अपने हाथों ने दंड लेकर शहर के मुख्य बाजारों से होकर निकले।

                 वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार को वाराणसी से जयपुर जाने वाले स्पाइसजेट के विमान में तकनीकी खराबी आ गई। जिसके कारण विमान जयपुर के लिए उड़ान नहीं भर सका...

                 वाराणसी के दानगंज चोलापुर थाना क्षेत्र के पवारेपुर ग्राम पंचायत के रहने वाले बत्तीस वर्षीय राजू सिंह की मृत्यु शनिवार की रात हो गई। परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची चोलापुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

More Cities From NYOOOZ