अलीगढ़ मुस्लीम यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक विदेशी छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। खबर है कि सोमवार को एएमयू में पढ़ने वाले जॉर्डन के एक छात्र के साथ विश्वविद्यालय के ही छात्रों ने मारपीट की है। 

                 कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गांव के ही एक व्यक्ति ने दस वर्षीय बालिका का अपहरण कर घर ले जाकर दुराचार का प्रयास किया।

                 ऑनलाइन खाद्य पदार्थ सप्लाई करने वाली स्विगी कंपनी की एक बड़ी चूक सामने आई है। कंपनी ने अपने एक ग्राहक को डिलीवरी में शाकाहारी बिरयानी भेज दी।

                 शार्ट सर्किट से तालानगरी में दो फैक्टरी जलीं, लाखों का नुकसार

                 कभी गाड़ियों की नंबर प्लेट पर नंबर डालने का काम करने वाले 65 वर्षीय जमाल अहमद की जिंदगी के नंबर इन दिनों खराब चल रहे हैं। सात साल से उनकी पत्नी पार्किंसन की बीमारी से चलने फिरने से लाचार है।

                 उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर की अनाज मंडी के एक आढ़ती से अलग-अलग शहरों के आठ लोग बाजरा तो ले गए, लेकिन शेष रुपये अभी तक नहीं दिए हैं।

                 अलीगढ़ के चंडौस थाना क्षेत्र में गुरुवार रात परिजनों के साथ घर की छत पर सो रहीं दो चचेरी बहनें अचानक लापता हो गईं। शुक्रवार सुबह दोनों को खेत में बेहोश पड़ा देख सबलोग हैरान रह गए।

                 सूबे के डीजीपी का साफ कहना है कि पुलिस को हर स्तर पर अपना व्यवहार सुधारना होगा। अब अगर कहीं प्रदेश में सिद्धार्थनगर जैसा कांड हुआ तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

                 कुछ महीने पहले घर पर ही गिर जाने से कूल्हे की हड्डी टूट जाने के बाद सासनी गेट की एडीए कालोनी की रहने वाली राजकुमारी वर्मा की जिंदगी चारपाई तक सिमट गई थी।

                 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में रिश्वतखोरी करने वाली पुलिस का बेहद शर्मनाक चेहरा सामने आया है। खबर है कि अलीगढ़ दीवानी में नियुक्त एक दरोगा ने गुरुवार शाम कुछ महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है।

More Cities From NYOOOZ