मेरठ समाचार


                 मेरठ के पुलिस लाइन में चल रही यूपी पुलिस सिपाही भर्ती के लिए शैक्षिक प्रमाणपत्रों के सत्यापन की प्रक्रिया के दौरान पुलिस ने फर्जी तरीके से भर्ती हो रहे एक युवक को हिरासत में लिया है

                 एक तरफ उन्नाव के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार अल सुबह छह युवकों ने पेट्रोल डालकर जला दिया, तो दूसरी ओर मैनपुरी में बदमाशों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ के बाद उसे जिंदा फंदे पर लटका दिया। 

                 अर्जुन अवार्ड विजेता पैरा एथलीट अंकुर धामा को दिव्यांगों के सशक्तीकरण के लिए प्रेरणादायी कार्य करने पर नेशनल अवार्ड दिया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अंकुर के हौसले की प्रशंसा की।

                 शामली के एक गांव निवासी युवती के साथ आरोपी ने शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म किया। आरोप है कि रात में युवक अपने चचेरे भाई को साथ लेकर आया और तमंचे के बल पर दोनों ने दुष्कर्म किया।

                 प्रेमी ने शादी करने से इनकार किया तो युवती ने हंगामा कर दिया। युवती ने पंचायत में कहा कि शादी करूंगी तो इसी के साथ, नहीं तो खुद भी मर जाऊंगी और इसे भी मार डालूंगी...

                 मुजफ्फरनगर की खतौली पुलिस ने मुठभेड़ में किराना व्यापारी से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस की गोली पैरों में लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।

                 मुजफ्फरनगर में एक मकान पर छापा मारकर पुलिस ने नकली नोटों के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा...

                 बागपत में डीएम शकुंतला गौतम ने शरफाबाद गांव में चौपाल लगाई। प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। यहां पर छात्र-छात्राएं कई सवालों का जवाब नहीं दे पाए। गणित के अध्यापक भी 18 का पहाड़ा नहीं सुना पाए।

More Cities From NYOOOZ