उन्नाव वायरल वीडियो पर बोले BJP MLA, भगवान राम भी रोक नहीं सकते ऐसी घटनाएं

संक्षेप:

  • उन्नाव वायरल वीडियो पर बीजेपी सुरेंद्र सिंह का बयान
  • भगवान राम भी आ जाए तो ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाना संभव नहीं
  • उन्नाव वायरल वीडियो के पांच आरोपी हो चुके है गिरफ्तार

उन्नाव- महिला अपराध के लिए यूपी में अपनी अलग पहचान बना चुका उन्नाव जिला अब महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। शुक्रवार को एक महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश करने का वायरल वीडियो सामने आया है। इस पर जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह से सवाल किया तो उन्होंने बड़ा ही अजीब जवाब दिया। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा कि अगर भगवान राम भी जमीन पर उतर कर आ जाये तो ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाना अब संभव नहीं है।

आपको बता दें कि उन्नाव के वायरल वीडियो में युवक महिला के साथ गैंगरेप करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। महिला आरोपियो से काफी मिन्नतें करती है, लेकिन युवक महिला को जंगल की तरफ घसीटते हुए ले जाते दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं महिला के विरोध करने पर युवक उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 आरोपी अभी फरार हैं। इनकी तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, गंगाघाट थाना क्षेत्र के कटरी क्षेत्र का एक महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित महिला शुक्रवार शाम मीडिया के सामने आई। पीड़िता ने पांच लोगों पर गैंगरेप करने, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य गम्भीर आरोप लगाए। पीड़िता ने सबके सामने गैंगरेप की सच्चाई खोलकर रख दी।

ये भी पढ़े : शाहजहांपुर के किसान कल्याण रैली में ये-ये बोले पीएम मोदी और सीएम योगी


महिला ने कहा कि आरोपियों ने उसका वीडियो बनाने के बाद उससे गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उसे यह धमकी भी दी गई थी कि अगर दोबारा बुलाने पर वह नहीं आई तो उसका वीडियों वायरल कर दिया जाएगा। पीड़िता का आरोप है कि उसे दोबारा बुलाया गया था मगर वह नहीं गई। इसपर आरोपियों ने उसका वीडियों वायरल कर दिया।

अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles