अब घर बैठे खरीदें बीएमडब्ल्यू की कार, जानें क्या है प्रोसेस

अब घर बैठे खरीदें बीएमडब्ल्यू की कार, जानें क्या है प्रोसेस

  • बीएमडब्ल्यू ने 2 अप्रैल 2020 को ऑनलाइन कार बेचने की प्रकिया शुरू की थी। 
  • ऑनलाइन प्लेटफार्म के जरिए के कंपनी की चुनिंदा कारों को ही खरीदा जा सकता है। 
  • बीएमडब्ल्यू कार की डिलीवरी के लिए आपको पसंदीदा स्थान चुनने का भी ऑप्शन मिल रहा है। 
  • ग्राहक को कार की डिलीवरी देने से पहले इसे पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा। 

BMW online retail platform steps

भारत में इन दिनों कोरोना वायरस के चलते कई कंपनियों ने ऑनलाइन कार बेचने की प्रोसेस शुरू कर दी है। इस लिस्ट में बीएमडब्ल्यू का नाम भी शामिल है। बीएमडब्ल्यू ने 2 अप्रैल 2020 को अपना ऑनलाइन कार रिटेल प्लेटफार्म शुरू किया था। इसके जरिए आप घर बैठे बीएमडब्ल्यू की कार खरीद सकते हैं और कंपनी इसकी डिलीवरी भी आपके घर पर देगी। 

इसके लिए आपको सबसे पहले कंपनी के ऑनलाइन कार रिटेल प्लेटफार्म पर विजिट करना है। फिर यहां आपको पसंदीदा मॉडल का चयन करना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी आप कंपनी के कुछ चुनिंदा मॉडल को ही ऑनलाइन खरीद सकते हैं, जिनमें 3-सीरीज और एक्स1 फेसलिफ्ट आदि शामिल है। मॉडल का चयन करने के बाद आपको नजदीकी बीएमडब्ल्यू डीलरशिप का चयन करना है। इस डीलरशिप के जरिए आपको मॉडल, सर्विस पैकेज और फाइनेंस आदि की जानकारी प्रोवाइड कराई जाएगी। 

यह भी पढ़ें : फोक्सवैगन ने शुरू किया ऑनलाइन कार रिटेल प्लेटफार्म, गाड़ी की डिलीवरी भी घर पर देगी कंपनी

अगर आप बीएमडब्ल्यू के पुराने ग्राहक हैं तो आप अपनी कार की सर्विस भी ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। कार सर्विस के लिए पिकअप एंड ड्रॉप फैसिलिटी का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। कंपनी अपने ऑनलाइन टूल के जरिए कार सर्विस के खर्चे का एक एस्टीमेट बनाकर आपके अप्रुवल के लिए भेज देगी। 

कंपनी का कहना है कि वह ग्राहकों को उनके चुने हुए स्थान पर कार की डिलीवरी देगी। ग्राहक को कार की डिलीवरी देने से पहले गाड़ी को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए बीएमडब्ल्यू इंडिया देगी 3 करोड़ रुपए की सहायता राशि

Related Articles

Leave a Comment