Allahabad News In Hindi


                 नारी निकेतन से गायब हुई किशोरी, मचा हड़कंप

                 प्रयागराज में बुधवार देर रात जिला न्यायालय के अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात करैली थाना क्षेत्र के गौस नगर इलाके में हुई। 

                 शहर के सबसे पॉश इलाके सिविल लाइंस में सरेशाम सपा नेता और विधायक जवाहर यादव उर्फ पंडित की हत्या को पूरे 23 साल हो चुके हैं।

                 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट परीक्षा-2020 में रंगीन उत्तर पुस्तिकाएं प्रयोग में लाई जाएंगी।

                 भूमिहीन बलराम पांडेय को जिंदगी की नई आस फिर से जगी है। टीबी के चलते वह दो महीने से घर पर पड़ा था। पैसों के अभाव में परिवार के लोग इलाज नहीं करवा पा रहे थे।

                 जिले के चर्चित जवाहर यादव उर्फ पंडित हत्याकांड में इलाहाबाद की जिला अदालत ने पूर्व सांसद कपिल मुनि करवरिया उनके भाई पूर्व विधायक उदयभान करवरिया और सूरज भान करवरिया तथा रिश्तेदार रामचंद्र उर्फ कल्लू को दोषी करार दिया है।

                 नशे में धुत नेताजी ने टोल प्लाजा पर किया हंगामा, मारपीट

                 थाना क्षेत्र के बहादुरपुर कछार गांव में बुधवार की सुबह मारपीट की सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

                 इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एल एल एम छात्रा से दुराचार के आरोपी स्वामी चिन्मयानन्द की जमानत अर्जी पर राज्य सरकार व पीड़िता से जवाब मांगा है ।

                 घंटों इंतजार के बाद भी नहीं पहुंची 102 एंबुलेंस, गर्भवती ने तांगे पर दिया बच्चे को जन्म

More Cities From NYOOOZ